Featured Post

Shri JINManiprabhSURIji ms. खरतरगच्छाधिपतिश्री जहाज मंदिर मांडवला में विराज रहे है।

Image
पूज्य गुरुदेव गच्छाधिपति आचार्य प्रवर श्री जिनमणिप्रभसूरीश्वरजी म.सा. एवं पूज्य आचार्य श्री जिनमनोज्ञसूरीजी महाराज आदि ठाणा जहाज मंदिर मांडवला में विराज रहे है। आराधना साधना एवं स्वाध्याय सुंदर रूप से गतिमान है। दोपहर में तत्त्वार्थसूत्र की वाचना चल रही है। जिसका फेसबुक पर लाइव प्रसारण एवं यूट्यूब (जहाज मंदिर चेनल) पे वीडियो दी जा रही है । प्रेषक मुकेश प्रजापत फोन- 9825105823

मुनिराज श्री मनोज्ञसागरजी म. जैसलमेर में गाजे-बाजे के साथ नगर प्रवेश जैन ट्रस्ट जैसलमेर व जैन श्री संघ की ओर से आज गड़ीसर चौराहे पर जैन मुनि पूज्य वसी मालाणी रत्न शिरोमणि ब्रहमसर तीर्थोद्धारक पू. मुनिराज श्री मनोज्ञसागरजी म.सा. एवं बालतपस्वी मुनि श्री नयज्ञसागरजी म.सा. का गाजे-बाजे के साथ स्वर्णनगरी में नगर प्रवेश करवाया। नाकोड़ा भवन में सभा भवन में मुनि मनोज्ञसागर जी म.सा. ने आए हुए सभी जैनधर्मावलम्बियों को संबोधित किया। आगामी भव्य दादा जिनकुशल गुरु मेला एवं तृतीय वार्षिक ध्वजारोहण महोत्सव दिनांक - 18 से 19 फरवरी तक ब्रहमसर तीर्थ में आयोजित होगा इस आयोजन को प.पू. मुनि श्री मनोज्ञसागर जी म.सा. अपनी निश्रा प्रदान करेंगे।



आज १५ फरवरी २०१५ प.पू. गुरुदेव मुनि मनोज्ञसागर जी म.सा. ठाणा २ का जैसलमेर मे जैन श्री संघ व्दारा भव्य नगर परवेश करवाया गया...
16 फ़रवरी  शाम  को पू.गुरुदेव लौदरवा तीर्थ पधारेगें ता० १७ फरवरी को दोपहर तक गुरुदेव बरमसर गांव पधारेगें
१८ फरवरी को सुबह कुशल धाम बरमसर तीर्थ पधारेगें l
shree Manogyasagar ji ms

Comments

Popular posts from this blog

AYRIYA LUNAVAT GOTRA HISTORY आयरिया/लूणावत गोत्र का इतिहास

RANKA VANKA SETH SETHIYA रांका/वांका/सेठ/सेठिया/काला/गोरा/दक गोत्र का इतिहास

RAKHECHA PUGLIYA GOTRA HISTORY राखेचा/पुगलिया गोत्र का इतिहास